Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma :शो में दया बहन की धमाकेदार एंट्री को लेकर नयी खबर जाने क्या कहना है सुंदरलाल का !

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma :

सालो से चलता आ रहा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो” हमेशा से दर्शको का फेवरेट रहा है। इसमें हमेशा नए ट्विस्ट एंड टर्न आते रहते है,इसलिए ये दर्शको का मनपसंद शो है। अब इसमें नयी खबर पता चली है की सालो से दूर रही दया बहन शो में वापस आ रही है तो इससे शो में और भी जान आ गयी है।

दया बहन की वापसी की खबर से लोग काफी खुश लग रहे है। क्युकी दर्शको ने काफी दिनों तक दया बहन का इंतजार किया है जो इस शो की जान है। तो चलिए जानते है ,दया बहन कब वापस आ रही इसकी पूरी जानकारी।

दया बहन की वापसी की खबर से तारक क्यों है परेशांन?

Tarak mehta ka ooltah chashma शो में दया भाभी की वापसी की खबर से पूरा गोकुलधाम ख़ुशी से झूम उठा है। पूरी सोसाइटी की तरफ से दया भाभी की धमाकेदार एंट्री के लिए पूरी तय्यरिया भी हो चुकीं है। जेठालाल की ख़ुशी सातवे आसमान पर है ,पर शो में तारक परेशांन है दया भाभी के वापसी की खबर को लेकर।

उनकी परेशानी जायज भी है ,सुंदरलाल आज तक कोई वादा पूरा नहीं कर पाया है। पर शो में उसने कहा है की दिवाली पर दया बहन वापस आ जाएगी ,पर इस बात पर तारक को यकींन नहीं है। तारक इसलिए परेशांन है की, अगर सुन्दर अपना वादा नहीं निभा पाया तो जेठालाल का क्या होगा ?उसे बोहत बड़ा सदमा लगेगा,बोहत दुःख पहुंचेगा , इसलिए तारक को परेशांन दिखाया है।

दया भाभी के आने की खबर:

फाइनली दया भाभी की एंट्री होने वाली है। जी हाँ ,सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में अब दो हिंट ऐसी बड़ी मिल चुकी है। जिससे ये साफ हो चुका है कि, सीरियल में पुरानी दया भाभी ही यानी की दिशा वकानी ही दया भाभी के किरदार में वापसी करने वाली है।

अब यहाँ पर गड़ा फैमिली काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं दया भाभी की आने की खुशी में लेकिन यहाँ पर मेहता साहब को बहुत ही ज्यादा डाउट है, सुन्दरलाल के ऊपर। मेहता साहब यही सोच रहे है कि, इस बार भी दया भाभी की एंट्री नहीं होगी और सुंदरलाल फिर से चकमा देकर चला जाएगा जेठालाल को।

मेहता साहब यही डाउट में पड़े हुए हैं और उनको काफी ज्यादा टेंशन हो रही है जेठालाल की? क्योंकि उनको भरोसा है कि ,सुन्दरलाल यहाँ पर दया भाभी की एंट्री नहीं करवाएगा।

सुंदरलाल की एक कार में गोकुलधाम में एंट्री :

आखिरकार दयाबेन गोकुलधाम में एंट्री करने वाली थी… इसके बाद, टप्पूसेना ने जश्न मनाने की तैयारी शुरू कर दी। इन सबके बीच, जेठालाल ने अचानक एक कार को अंदर आते देखा, और उन्हें बेहद खुशी हुई, वह दयाबेन नहीं थी।

इस क्लिप में असल मोड़ तब आया जब मेहता साहब चिंता में दिखाई दिए। जेठालाल अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे थे और डांस करने लगा, उन्होंने तुरंत बापूजी को बुलाया और आसपास के सभी लोगों में खुशी फैला दी।

लेकिन यहाँ पर जेठालाल को पूरा यकीन है कि इस बार सुंदरलाल दया को लेकर गोकुलधाम सोसायटी में आएगा क्योंकि उसने कसम खाई है और वो उसने वादा भी किया है कि वो अपनी बहना को लेकर आएगा।
असित कुमार मोदी ने भी फाइनल कर दिया है कि अब सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की बल्कि सिर्फ और सिर्फ पुरानी दया भाभी को ही ग्रैंड तरीके से एक बार फिर से सीरियल में इंट्रोड्यूस किया जाने वाला है

बता दें कि इस वक्त दया भाभी की वापसी का ट्रैक चल रहा है जिससे साफ हो चुका है कि दया भाभी जल्द से जल्द सीरियल में एंट्री करेंगी और ये एंट्री काफी ज्यादा दमदार होने वाली है सालों बाद दिशा वकनी अपने दया भाभी के किरदार में कमबैक कर रही है ,पर क्या ऐसा होगा ये बात अभी भी चिंताजनक है।

दयाबेन के न आने से फैंस में गुस्सा:

जैसे ही कार के दरवाजे खुले, जेठालाल ख़ुशी से चिल्लाने से खुद को नहीं रोक सके और टप्पू की मां को जल्दी आने के लिए कहा। इन सबके बीच गाड़ी का दरवाजा खुला और जेठालाल के साथ फैंस का दिल भी फिर से टूट गया। दयाबेन अब भी शो में वापस नहीं आई हैं। गाड़ी में कोई नहीं था और एपिसोड को वहीं खत्म कर दिया गया। अब आगे की कहानी अगले एपिसोड में दिखाई जाएगी, तो ही पता चलेगा आगे क्या होता है।

क्या सुन्दर अपना वादा पूरा करेगा ?

कल तक के एपीसोड में तो दया भाभी की कोई झलक नहीं देखि ,पर आगे शो में दिखेगी भी या नहीं ये भी कहा नहीं जा सकता। सब जानते है सुंदरलाल को वो अपना वादा कभी पूरा नहीं करते ,पर क्या इस बार सुंदरलाल अपना वादा पूरा करेगा ?ये जानने के लिए हमे आज के एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा।

सच में दया भाभी की एंट्री होगी भी या नहीं या ये खबर सिर्फ TRP पाने के लिए फैलाई थी। अगर सिर्फ TRP के लिए किया ये सब तो इससे फंस काफी नाराज होंगे और उनका गुस्सा फुट पड़ेगा ,तो हमे इंतजार रहेगा आज रात के एपिसोड का।

और पढ़े:BEST DEAL ON TELEVISION : आधे रेट में मिल रहे हैं बड़े स्क्रीन वाले ये दमदार SMART LED TV, आज ही कर दें ऑर्डर

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं