PROFITABLE BUSINESS IDEA : मात्र 25000 की लागत में खोले ये दुकान और कमाए लाख रुपये महीना !

PROFITABLE BUSINESS IDEA :

ऐसे तो काफी सारे बिज़नेस है,पर हम कोनसा बिज़नेस करे ये सबसे बड़ी चुनौती है।तो आईये इस समस्या को भी हम हल कर देते है। आजकल सभी नौकरी छोड़ बिज़नेस करना चाहते है क्युकी इसमें काफी पैसा मिलता है। और कई ऐसे बिज़नेस है जो घर रहकर या कम लागत में शुरू करके लाखो रुपये कमाए जा सकते है।

तो आईये जानते है की कौनसा बिज़नेस करके अच्छी कमाई कर सकते है। जिसमे लागत तो कम लगेगी पर मुनाफा भी डबल होगा। आप नए स्टार्टअप बिज़नेस के तौर दुकान खोल सकते है।जिसमे आपका मासिक लाभ आपके निवेश पर नहीं बल्कि उस सार्वजनिक स्थान पर निर्भर करता है जहां आप अपनी दुकान लगाएंगे।

कैसे करे स्टार्ट प्रॉफिटेबल बिज़नेस आईडिया ?

मैगी नूडल्स आज भारत में एक लोकप्रिय नाश्ता और भोजन विकल्प बन गया है। जिसे बनाने के लिए आपको आपकी दुकान में FANLAI कुकिंग मशीन लगानी होगी ।जो पलक झपकते ही मैगी नूडल्स पका देती है !आपको बस मैगी और सामग्री डालनी है और मैगी को खाने के लिए तैयार प्लेट में निकाल लेना है ! यह मशीन ग्राहकों को आपकी ओर आकर्षित करेगी जो इस मशीन की खास बात है।

इस नये स्टार्टअप बिजनेस आइडिया का लाभ गृहिणो को ज्यादा है इसलिए गृहिणियों के लिए ये एक ऐसा मौका है जो आपको पलक झपकते ही बिजनेस वुमन बना देगा। इस बिज़नेस में दुकान खरीदने में कुछ पैसे खर्च हो सकते हैं लेकिन आपको मुनाफा भी उतना ही मिलेगा।

मशीन की लागत:

इसमें आपको ज्यादा खर्चा नहीं उठाना पड़ेगा। ये मशीन 20000 रुपये में मिल जाएगी पर इसका फायदा ये है की ये मशीन पहले सप्ताह में ही भुगतान कर देगी।जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 200 डॉलर है। इस मशीन से आप १०० मैगी नूडल्स या और भी चीजे बना सकते है।

कितना मुनाफा होगा इस PROFITABLE BUSINESS IDEA में :

ये एक ऐसा नया स्टार्टअप बिजनेस आइडिया ( New Startup Bsiness Idea )है जिसमे में बहुत ज्यादा मुनाफा होता है ! १४ रुपये में बाजार में मिलने वाली मैगी का एक पैकेट तैयार होने के बाद 40 रुपये में बेचा जाता है !मतलब इसमें डबल से भी ज्यादा कमाई है।

अगर आप आपका पूरा खर्चा भी निकालते है फिर भी एक मैगी पर ₹20 का मुनाफा बनता है ! बिजनेस सब्जियां और फ्लेवर डालने के बाद वही 14 रुपए वाली मैगी 100 रुपए की हो जाती है !
अगर आप भीड़वाली जगह पर रहते है तो २ मशीन खरीद कर डबल मुनाफा कमा सकते हो। और इसके लिए आपको बस २ से ३ घंटे काम करना होगा।

यह भी पढ़े :BUSINESS IDEA : खाली जमींन पर करे ये दो बिज़नेस होगा लाखो का मुनाफा !

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं