IPL 2024 : Rohit Sharma बने IPL 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी, जाने किस टीम से खेलेंगे रोहित IPL!

IPL 2024 :

कुछ दिनों में आईपीएल का दौर फिर से शुरू होनेवाला है ,अभी हाल ही में आईपीएल का मिनी ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में हुवा।आईपीएल २०२४ का सीजन मार्च और मई के बिच खेला जा सकता है।मगर इसी बीच मुंबई इंडियंस को 5 बार चैम्पियन बनाने वाले पूर्व कप्तान रोहित शर्मा काफी चर्चाओं में हैं।

रोहित शर्मा को तो मुंबई इंडियंस के कप्तानी पद से निकल दिया है पर सोचनेवाली बात ये है की अब रोहित किस टीम से आईपीएल खेलेंगे ?क्या रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को छोड़ेंगे ये जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा।

सभी टीमें चाहती है की ,रोहित शर्मा उनके टीम से खेले पर देखना ये होगा की रोहित शर्मा का क्या फैसला है। पर सुनने में ये आ रहा है की रोहित शर्मा IPL 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी बने।Trade Window खुलते ही RCB ने भारी भरकम रकम चुका कर रोहित को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। पर कोई रोहित को csk में शामिल हुए ऐसे कह रहे है पर आईये जानते है सच्चाई क्या है ?

IPL 2024 ट्रेड विंडो :

अब यह सवाल उठने लगा है कि क्या ट्रेड विंडो के तहत रोहित मुंबई टीम को छोड़ देंगे? पर खबर ये है की रोहित शर्मा को RCB ने 27 करोड़ में खरीद कर अपने टीम में शामिल कर लिया है।इस खबर से आईपीएल २०२४ में हाहाकार मच गया है।पर सच्चाई कुछ और है,रोहित के मुंबई इंडियंस टीम का साथ छोड़ने की खबर गलत है।इसपर मुंबई इंडियंस के एक अधिकारी ने अपडेट दिया है,उन्होंने इसे ‘फालतू की बात’ कहा है।

क्या है मुंबई इंडियंस के अधिकारी का कहना ?

मुंबई इंडियंस के एक अध‍िकारी ने कहा कि,रोहित शर्मा ही नहीं, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को लेकर मीडिया में फालतू की रिपोर्ट्स चल रहीं हैं। वे मुंबई टीम को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाने के पहले टीम के हर खिलाड़ी ने सहमत‍ि जताई थी जिसमे रोहित भी शामिल थे।

चेन्नई सीईओ ने पहले ही क्लियर कर दिया कि उनके पास मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड करने के लिए खिलाड़ी नहीं हैं। तो ये जो खबर है की ,रोहित csk,delhi या RCB के खेल सकते है ये सच है या झूठी अभी तक पता नहीं चल पाया है।क्युकी रोहित मुंबई इंडियंस छोड़कर कही नहीं जानेवाले है।क्युकी ट्रेड करने के लिए किसी खिलाड़ी को दूसरी टीम को देना भी होता है, ऐसे में दोनों फ्रेंचाइजी का राजी होना भी जरूरी है।

तो ऐसी किसी भी खबर पर गौर न करे क्युकी अभी तक ये तय नहीं हो पाया है की रोहित क्या चाहते है।भले ही रोहित को मुंबई इंडियंस के कप्तानी पद से निकलने से फंस नाराज है, पर अभी कुछ कह नहीं सकते क्युकी कुछ दिनों में पता चल ही जायेगा की सच्चाई क्या है?

यह भी पढ़े :IPL AUCTION 2024 : 20 लाख के इस खिलाड़ी ने सबको चौंकाया, 5.80 करोड़ में बिका, जानिए क्या है खासियत!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं