Rohit Sharma और Virat Kohli का रोता हुआ चेहरा देख सबका दिल टूटा, वर्ल्ड कप हार ने किया पूरे देश को मायूस!

Rohit Sharma :

जैसे की सभी को पता ही है की आज खेला गया icc world cup 2023 का final मुकाबला जो की भारत और Australia खेला गया। जिसमे Australia ने छह विकेट जित लिया है। अहमदाबाद के narendra modi cricket stadium पर खेले गए वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पूरी तरह से भारत पर दबाव बनाए रखा था।

Rohit Sharma की कप्तानी वाली भारतीय टीम लगातार 10 जीत के बाद फाइनल में आकर हार गई और इस तरह से भारत का 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी सपना ही रह गया। मैच के हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की आंखों में आंसू आए।

वही हाल 140 करोड़ देशवासियों का भी दिल टूट गया है। भारतीय टीम की इस हार से पूरा देश मायूस हो गया। वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया जिस तरह से खेली थी, उसे खिताब का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

टूर्नामेंट का आगाज ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो मैच हार कर किया था। ऑस्ट्रेलिया को भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने वापसी की, उसने दिखा दिया कि क्यों उन्हें दुनिया की सबसे खतरनाक क्रिकेट टीम माना जाता है।

आज के फाइनल मैच में बॉलिंग हो, बैटिंग हो या फिर फील्डिंग हर डिपार्टमेंट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पीछे छोड़ दिया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग का फैसला लिया। टीम इंडिया 50 ओवर में 240 रनों पर ऑलआउट हो गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ही ओवर में चार विकेट गंवाकर 241 रन बनाकर मैच छह विकेट वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया।

इसेभी पढ़िए – शादी की खबरों के बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का शुभमन गिल के लिए खास मैसेज! लिखा- हम फाइनल गेम

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं