Reliance Jio Launched New Plan : Reliance Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और Prime Video का सब्सक्रिप्शन फ्री!

Reliance Jio Launched New Plan :

इंडिया में टेलीकॉम कंपनियों मेसे फेमस Jio कंपनि है। टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए अपडेट्स लाती रहती है। जियो ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको Amazon Prime का Subscription भी मिलता है। बता दें कि यह एक प्लान सालाना प्लान है जिसमें आपको कई लाभ दिए जाते है।

इंडिया में तीन टेलीकॉम कंपनियां हैं , जिसमें जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल है। यह तीनों ही कंपनियां अपने कस्टमर को बेहतर प्लान लाती रहती है। जिसमें आपको Amazon Prime का Subscription दिया जाता है। जिसमें Unlimited Calling और Data का फायदा भी मिलता है। आइये इस प्लान के बारे में इस आर्टिकल में।

Jio का 3227 रुपये वाला प्लान

jio recharge best offer

जियो के इस नए प्लान की कीमत 3227 रुपये है, जिसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। साथ आपको 2GB डेली डाटा, रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

साथी में आपको इस प्लान में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, Jio TV, JioCinema, और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है। जिसका आप अनलिमिटेड आनंद ले सकते है।

जियो का 3718 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के साथ आपको 365 दिनों के लिए 2GB डेटा के साथ आपको देखने को मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS के साथ Disney+Hotstar Mobile, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है।

जियो का 3225 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के साथ भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी और 2GB डेटा मिलता है। और Zee5, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है ।

जियो का 3226 रुपये वाला प्लान

3226 वाले प्लान के साथ भी आपको साल भर के लिए 2GB डेटा डेली मिलता है। साथी में आपको इस प्लान में Sony LIV (via the JioTV app), JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन दिया गया है।

इसेभी पढ़िए – New 2024 की Toyota Fortuner SUV जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च होने वाली है!

1 thought on “Reliance Jio Launched New Plan : Reliance Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और Prime Video का सब्सक्रिप्शन फ्री!”

Comments are closed.

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं