Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च!

Mahindra XUV200

आपको पता नहीं होगा की महिन्द्रा कंपनि ने अपनी नई xuv launch की है, जोकि पुरे मार्केट को हिला दे रही है। यह महिन्द्रा कंपनि की नई एसयूवी को लोग बहुत पसंद कर रहे है। इस एसयूवी के आगे टाटा, हुंडई, मारुति जैसी कंपनि सोच में गिर गई है।

अब ये कंपनी बहुत ही जल्दी ही अपने फ्यूचरिस्टिक लुक भी जाने वाली नई एसयूवी को लॉच करने जा रही है। जिसकी हम यहाँ पर बात कर रहे है ओ है Mahindra XUV200 का नया मॉडल। यह Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च।

फिलहाल के दिनों में कंपनी के Mahindra XUV200 गाड़ी को टेस्टिंग में स्पॉट किया गया है। इसमें आपको कई नए फीचर्स और ज़बरदस्त इंटीरियर में चेंज देखने को मिलेगा। यह कार जल्द ही इंडिया में देखने को मिलेगी।

आप को बता दे की सूत्रों के मुताबित यह आपको लगभग 10 लाख से 12 लाख तक मिल सकती है। अभी तक कंपनी ने उसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं।जल्द ही इसकी सभी जानकारी सामने आएगी।

महिंद्रा XUV200 में होगा ऐसा दमदार इंजन

महिंद्रा XUV200 के दमदार इंजन देगी जो क्रेटा और इनोवा जैसी कारों के मुताबित दमदार है। अब इस SUV में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 110 HP और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क पैदा करता है।

इसके बेहतरीन फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको AUTO स्टार्ट और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे। Mahindra XUV200 SUV में DUAL एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे।

इसेभी पढ़िए – 11,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर लाए 7 सीटर SUV कार, 9 हजार की EMI देनी पड़ेगी,

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं