Ind vs Aus Final : फाइनल से पहले Team India के लिए Hardik Pandya का दिल छू लेने वाला मैसेज, वीडियो वायरल!

Ind vs Aus Final :

जैसे की सभी पता ही है की इस बार के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप नहीं खेलने वाला है। लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बढ़िया वाला मैसेज दिया है. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने वीडियो शेयर कर रोहित शर्मा और पुरे टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या कह रहे हैं कि मुझे अपने टीम पर काफी गर्व है. अब तक हमारी टीम ने जैसा परफॉमस किया है, वह सालों की मेहनत का नतीजा है.

‘हम लोग बचपन से सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए…’

हार्दिक पांड्या ने वीडियो में यह भी बोलै है की अब हम इतिहास रचने से महज 1 कदम दूर हैं. हमारे टीम के सभी खिलाडी यह सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलें. यह हमारे लिए बेहद खास मौका है। हार्दिक पांड्या का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

‘world cup ना सिर्फ अपने लिए जीतना है बल्कि हमारे…’

वहीं, इस वीडियो में हार्दिक पांड्या आगे कहते हैं कि world cup ना सिर्फ अपने लिए जीतना है बल्कि हमारे पीछे खड़े बिलियन लोगों के लिए जीतना है. मैं अपनी टीम को पूरा सपोर्ट कर रहा हु। मेरे दिल आप सब लोगों को प्यार… अब कप अपने घर ले आओ, जय हिंद.

बताते चलें कि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी.

इसेभी पढ़िए – WhatsApp के नए फीचर ने मचाई धूम, 50 करोड़ से ज्यादा लोग करने लगे यूज!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं