Flipkart-Amazon Sale में हुई बंपर बिक्री 15 लाख से ज्यादा iPhones बिके, ये है टॉप सेलिंग फोन!

Flipkart-Amazon Sale :

Flipkart-Amazon Sale:आज हम आपको e-commerce platform flipkart और Amazon Sale के बारे में बताने वाले है। इस महीने की शुरुआत में यह तीन साईड पर बंपर सेल की सुरवात हुई है। इस सेल में लोगों ने जादा मात्रा में खरीदी की है।

Counterpoint ने इस सेल के आंकड़े जारी कीये हैं। flipkart और Amazon इन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स से iPhone की अधिक जादा बिक्री की है। जिससे बताया गया है सेल में 15 लाख से जादा यूनिट्स आईफोन बिकी हुए हैं। जानते हैं इस सेल के टॉप सेलिंग फोन्स की की पूरी जानकारी।

त्योहारों डिस्काउंड

आपको तो पता ही है की अभी त्योहारों का सीजन चल रहा है इस में iPhone की बिक्री हर साल होती है। जादातर Flipkart और Amazon Sale में देखने को मिल जाता है। इस की खाश वजह इन फोन्स का फेस्टिवल सीजन में डिस्काउंड देकर बिक्री की जाती है।

इस लिए इसी का फायदा लेकर लोग ज्यादातर फेस्टिवल सीजन में ही फोन्स और ऐसी और चीजे flipkart और Amazon Sale से खरीदी करते है जिससे उन्हें कम से कम कीमत में यह चीजे मिल जाती है।

बजट वाले स्मार्टफोन्स

इस साल इसी महीने के सेल में iPhone 13 को 40 हजार रुपये तक के बजट में और iPhone 14 को 50 हजार के बजट में Festival Sale तौर पर बेचा गया है। आपको बता दे की 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चली सेल में iPhone की 15 लाख यूनिट्स इतनी बिकी flipkart और Amazon Sale में हुई है।

25 परसेंट ज्यादा हुई सेल

Flipkart Big Billion Days और Amazon Great Indian Festival सेल में iPhone की बिक्री में ईयर-ऑन-ईयर 25 प्रतिशत का मुनाफा हुआ है। बल्कि पिछले साल के मुकाबले इस बार 25 परसेंट ज्यादा बिक्री flipkart और Amazon Sale में हुई। iPhone 14, iPhone 13 और iPhone 12 की बड़ी डिमांड देखने और सुनने को मिली है।

ये हैं टॉप सेलिंग स्मार्टफोन्स

  • Realme Narzo 60x 5G
  • Galaxy M14 5G
  • M34 5G
  • Vivo T2x

ये सब flipkart और Amazon Sale प्लेटफॉर्म पर बिकने वाले 80 परसेंट फोन्स 5G रहे हैं। 10 हजार से 15 हजार रुपये के बजट में 5G स्मार्टफोन्स देखने को मिल रहे है और यह Amazon पर टॉप सेलिंग फोन रहे है।

और पढ़िये – ₹10,000 से भी कम दाम में मिल रहे हैं धाकड़ साउंड वाले Smart TV! फ्लिपकार्ट सेल में ऑफर यहाँ से करे बुक!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं