Bollywood Actress : कभी बोल्ड सीन की वजह से झेलनी पड़ी थी आलोचना, अब बदल गई पूरी इमेज!

Bollywood Actress :

अगर एक बार दर्शकों की नजरों में एक इमेज बन गई तो उसे बदलना खासा मुश्किल होता है. क्योंकि जनता को आपको एक अंदाज में देखने की आदत हो जाती है. ऐसे में ऑनस्क्रीन इमेज बदलना किसी एक्टर के लिए बहुत ही मुश्किल हो जाता है।

लेकिन इस एक्टर ने ये कमाल कर दिखाया. कहां तो एक बार उन्हें एक बी-ग्रेड एरॉटिक थ्रिलर में बोल्ड सीन करने के लिए ट्रोल किया गया था. वहीं कुछ साल बाद उन्होंने गर्ल नेक्स्ट डोर वाली इमेज में ऐसी वापसी की कि लोग भूल ही गए कि पहले वो क्या कर रही थीं. हम बात कर रहे है Simrat Kaur की।

Simrat Kaur के करियर की शुरुआत कैसे संघर्षों से हुई ?

Simrat Kaur का जन्म 1997 में मुंबई में हुआ था उन्होंने 20 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म प्रेमथो मी कार्तिक से स्क्रीन पर डेब्यू किया था. कुछ सालों तक सिमरत को सोनी और बंगाराजू जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग और कैमियो करने तक ही सीमित रखा गया. लीड रोल का मौका अभी तक नहीं मिला था.

सिमरत कौर की कंट्रोवर्शियल फिल्म डर्टी हरी

2020 में सिमरत ने तेलुगु फिल्म डर्टी हरि में एक लीड रोल किया था. ये एक एरॉटिक रोमांटिक थ्रिलर था। यह फिल्म अपने बोल्ड सीन के लिए काफी पॉपुलर हुई थी सिमरन के कई बोल्ड सीन काफी वायरल हुए थे. उन बोल्ड सीन की वजह से सिमरत को भी खूब ट्रोल किया गया.

गदर 2 के साथ सिमरत कौर का टर्नअराउंड

2022 में सिमरत को गदर 2 में कास्ट किया गया जो 2001 की ब्लॉकबस्टर सनी देओल की मचअवेटेड सीक्वल थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए पूरी दुनिया में गदर-2 ने 691 करोड़ रुपये और भारत में 524 करोड़ रुपये की कमाई की.

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सिमरत की ऑन-स्क्रीन इमेज को पूरी तरह से बदल दिया. थोड़े समय के लिए गदर 2 भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी.

इसेभी पढ़िए – रोहित शर्मा गुजरात टाइटंस में हार्दिक पंड्या के स्थान पर?

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं