Animal Movie Review : उलझे रिश्तो की कहानी फिल्म एनिमल ने कई फिल्मो को पछाड़ा लगातार चौथे दिन जारी है तगड़ी कमाई !

Animal Movie Review :

फिल्म एनिमल (Animal) का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।हालही में एनिमल मूवी फ्राइडे 1 दिसंबर को रिलीज़ हुयी है। जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड के सबसे महान नायकों में अनिल कपूर,रश्मिका मंदना और बॉबी देओल भी हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। फिल्म एक आदमी और अपने पिता के प्रति उसके जुनून को दर्शाती है।

कबीर सिंह जैसी फिल्म बनाने वाले डारेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अपनी नई फिल्म Animal बनायीं है।कई दर्शकों को फिल्म काफी अच्छी लग रही है। तो वहीं कई दर्शकों को फिल्म में कुछ ख़ास मजा नहीं आ रहा इसलिए कुल मिलाकर कहा जाए तो आपको इस फिल्म को देखने के बाद ही अपनी राय बनानी चाहिए, क्योंकि हर किसी की पसंद एक जैसी नहीं होती है।आईये जानते है इस फिल्म से जुडी पूरी जानकारी।

फिल्म Animal movie review

फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। फिल्म एक आदमी और अपने पिता के प्रति उसके जुनून को दर्शाती है। फिल्म के रिलीज के साथ ही इसके शुरूआती रिव्यु भी आना शुरू हो गए हैं। जिसके बारे में जानने से पहले फिल्म से जुड़ी बाकि जरुरी बातों के बारे में भी जान लीजिए।


कई दर्शकों को फिल्म काफी अच्छी लग रही है, तो वहीं कई दर्शकों को फिल्म में कुछ ख़ास मजा नहीं आ रहा है। फर्स्ट हाफ उम्मीद से बढ़कर है ,पर सेकंड हाफ में कोई दम नहीं है। यह फिल्म 3 घंटे 21 मिनट लम्बी है जिसके चलते दर्शकों का बोर होना लाजमी है। हालांकि इन सभी चीजों के अलावा फिल्म को काफी सराहा जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा तारीफ रणबीर कपूर की हो रही है।

फिल्म एनिमल की स्टार कास्ट

इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने किया है, जिन्होंने कबीर सिंह जैसी बेहतरीन फिल्में निर्देशित की है। इस फिल्म में एक आदमी के अपने पिता के प्रति जुनून को दिखाया गया है, जिसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। मगर फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड के सबसे महान नायकों में अनिल कपूर भी हैं। दोनों के अलावा इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) भी शामिल हैं।

फिल्म Animal Movie के नकारात्मक review

फिल्म के शीर्षक के मुताबिक एनिमल इंस्टिक्ट को हर तरह से साकार करता नजर आता है। ऐसा किरदार जो अपने पिता की आन-बान और जान के लिए सिविलाइज्ड सोसायटी के सारे नियम -कानून तोड़ जानवर बन जाता है। यहां यह बताना भी जरूरी है कि यह फिल्म कमजोर दिलवालों को रास नहीं आएगी।

संदीप रेड्डी वांगा ने खून-खराबे के मामले में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को पछाड़ दिया है।
हिंसक और विक्षिप्त किरदार को रणबीर ने हर तरह से परतदार बनाया है। मार-काट के दृश्यों में जहां उनकी वहशत झलकती है, वहीं रोमांटिक दृश्यों में वे इरॉटिक अंदाज में दिखते हैं। हर्षवर्धन रामेश्वर के बैकग्राउंड म्यूजिक की तारीफ करनी होगी, जो फिल्म की भयावहता को बनाए रखता है।

ज्यादा जानकारी के लिए आपको इस फिल्म को देखने जाना होगा तभी अपनी राय बना पाओगे। ये तो दर्शको की पसंद पर निर्भर है की उन्हें फिल्म अच्छी लगती है या उसे नकारकता से लेते है तभी अपनी राय बना पाओगे। हर किसी की अपनी पसंद होती है।

रणबीर कपूर की एनिमल मूवी की कमाई

एनिमल’ देशभर के सिनेमाघर भर रही है। 01 दिसंबर को रिलीज़ हुई Animal ने पहले दूसरे दिन तो तगड़ी कमाई की है। तीसरे दिन, दो दिनों से भी ज़्यादा पैसे कमाए ,Ranbir Kapoor की Animal ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए लग रहा है कि ये मंडे टेस्ट में भी अच्छे मार्क्स से पास होने वाली है।


तमाम नेगेटिव रिव्यूज़ और आलोचनाओं के बाद भी जनता भर-भर कर ये फिल्म देखने जा रही है फिल्म ने तीसरे दिन यानी पहले रविवार को पूरे भारत से 72.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने तीन दिन के अंदर ही इंडिया में 200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया।लोगों को एक्टर्स का काम पसंद आ रहा है,फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में करीब 201 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

और पढ़े – बॉक्स ऑफिस पर फिर तूफान बनकर छाए सलमान खान, जवान-गदर 2 का टाइगर 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं