रात के पार्टी के दौरान ओर्री ने आलिया भट्ट को उठाने का वीडियो हुवा इंटरनेट पर खूब वाइरल, यहाँ देखे वीडियो!

Alia Bhatt And Orry Viral Video :

पिछले कुछ महीनों में, ओर्री नाम के किसी व्यक्ति के बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर खोज कर रहे हैं, जिसका नाम ओरहान अवत्रामानी है। उन्हें सोशल मीडिया पर सारा अली खान, जान्हवी कपूर, निसा देवगन और आलिया भट्ट जैसी मशहूर हस्तियों के साथ पार्टियों देखा गया।

इतना ही नहीं बल्कि उन्हें कई events और पार्टियों में भी देखा गया है। अब, उस शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे लोग फिर से उनके बारे में सोचने पर मजबूर हो गए हैं. और पूछ रहे है यह आदमी कोण है।

वीडियो में शख्स और आलिया भट्ट एक पार्टी में हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि उसने आलिया को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है और वे उसके गाने ‘चुल’ पर जोरदार डांस कर रहे हैं। आलिया हंस रही हैं और खूब एन्जॉय कर रही हैं। किसी ने अपना नाम नहीं बताते इस वीडियो को Reddit पर अपलोड किया और कहा कि यह एक बहुत ही खास वीडियो है जिसे आप अक्सर नहीं देखते हैं।

इसेभी पढ़िए – Reliance SBI Card Launch, जानिए इस लाइफस्टाइल कार्ड का कैसे करें इस्तेमाल, क्या हैं फायदे!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं