New 2024 की Toyota Fortuner SUV जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च होने वाली है!

Toyota Fortuner SUV :

Toyota Fortuner 2009 में अपनी शुरुआत के बाद से भारतीय ऑटोमोटिव ला रही है। इस मजबूत और स्टाइलिश SUV ने अपने शक्तिशाली प्रदर्शन, ऑफ-रोड क्षमताओं और आरामदायक इंटीरियर के साथ लोगो बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। पिछले कुछ सोलो में यह लगातार भारत में सबसे अधिक बिकने वाली SUV में से एक बनी हुई है।

जैसा कि ऑटोमोटिव कार का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जल्द ही आप को Toyota की Fortuner मार्किट में आपको देखने को मिल जाएगी। और आपको पता ही है की Toyota Fortuner बहुत लोगों की पसंदीदा कार है।

रेंडरिंग में एक नाटकीय फ्रंट-एंड रीडिज़ाइन किया गया है, जो 2024 Toyota Fortuner के लिए एक बोल्ड नए अंदाज में आणि वाली है। यह डिज़ाइन तत्व मजबूती और कई फीचर्स के लॉन्च की जाने वाली है ,जो SUV की बेस्ट कार होने वाली है।

New Toyata Fortuner

आगामी फेसलिफ्ट में एक और अपग्रेड तेज दिखने वाला बम्पर है, जो अधिक आक्रामक रुख दिखाता है।बम्पर पर रेखाएं और आकार कार को अधिक स्पोर्टी दिया गया है जो की मजबूत है। फ्रंट बंपर में एक बड़ा छेद भी है जो कार को तेजी से चलने में मदद करता है और इंजन को ठंडा रखता है। बंपर के नीचे एक चमकदार धातु की प्लेट एसयूवी को अच्छा लुक देती है।

तस्वीरें दिखाती हैं 2024 कि नई Toyota Fortuner की मजबूत लाइनों के साथ अपने शानदार आकार में है और शक्तिशाली दिखती है। इसमें नए फैंसी पहिये भी हैं जोकि अच्छा लुक देते है। सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है की इस नई Toyota Fortuner के लुक में क्या बदलाव किया गया है।

2024 Toyota Fortuner Hybrid को प्रदर्शित करने वाली एक तस्वीर हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई थी। हाल ही में अनावरण किए गए Tacoma पिकअप ट्रक के प्रभाव को दर्शाता है। अनजान लोगों के लिए, Tacoma अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बेचा जाने वाला ब्रांड का लोकप्रिय पिकअप ट्रक है।

2024 Ki New Toyata Fortuner

इसके अतिरिक्त, नई हेडलाइट्स का एक सेट और एक संशोधित बम्पर ने समग्र आक्रामक रुख में योगदान दिया। हालांकि लीक हुई तस्वीर में पीछे के बदलाव दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन यह अनुमान लगाया गया है कि Fortuner में नई टेल लाइटें मिल सकती हैं,

मौजूदा 2.8-liter GD सीरीज चार-सिलेंडर डीजल इंजन माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम से लैस होने की उम्मीद है। यह नवोन्मेषी तकनीक एक 48V बैटरी और एक छोटे इलेक्ट्रिक मोटर जनरेटर को एकीकृत कर सकती है, जो की इंजन के साथ तालमेल बिठाकर काम करेगी।

इसेभी पढ़िए – देगी 150 किलोमीटर की रेंज, पुरानी कीमत से भी कम कीमत में!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं