Google Pay से पैसे कैसे कमाए गूगल पे से कमाई 50 हजार हर महीने बस करना होगा यह छोटा सा काम!

Google Pay :

Google Pay Earn 50000 रूपये : आपको पता है की कैसे आप गूगल पर के माध्यम से रह महीने के ₹30 हजार रूपये आप घर बैठे कमा सकते हैं और Google Pay app से आज भी बहुत सारे लोग घर बैठे हर महीने के लाखों रूपये की कमाई कर रहे है।

Google Pay Earn 50000 रूपये

अगर आप भी गूगल पे से बिना किसी मेहनत के अच्छे पैसे कमान चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक पूरा पढ़े। जानकारी के लिए बता दे की यह तरीका खासकर उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होते हैं जो लोग ऑनलाइन रोजगार के तलाश में रहते हैं, आइये जानते है, गूगल पे से पैसे कमाने के सभी तरीकों के बारे में पूरी जानकारी।

आपको जानकरी के लिए बता देते है की गूगल पे के द्वारा बहुत से लोग पैसे कमा रहे हैं और अच्छा खासा पैसा कमा रहे है। Google Pay के माध्यम से लोग अपने फोन का रिचार्ज, बिजली का बिल आदि बहुत सारे कार्य कर रहे हैं और गूगल पे पर ऑनलाइन पैसे कमाने का एक बहुत ही अच्छा माध्यम बन गया है और हर कोई इस के माध्यम से पैसा कमा रहा है।

प्रति माह 50000 रुपये कमाए

अगर आप Google Pay के द्वारा आप अन्य व्यक्तियों को जोड़कर प्रति व्यक्ति 200 रुपये प्राप्त कर सकते हैं। Google Pay में व्यक्तियों की जोड़ने की कोई सीमा निश्चित नहीं की गई है। अगर आप एक दिन में पांच व्यक्ति जोड़ते है तो आपको ₹ 50000 हर महीने मिल जाते है।

Refer and Earn Process

अगर आप Google Pay में रेफर एंड अर्न प्रक्रिया के द्वारा लिंक को कॉपी करके किसी दूसरे व्यक्ति के पास फेसबुक व्हाट्सएप या मैसेज के द्वारा भेज सकते हैऔर उस लिंक से व्यक्ति Google Pay app को डाउनलोड कर लेता है तो आपके Google Pay अकाउंट में ₹200 भेज दिए जाते है।

उस व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर इसको डाउनलोड करके उसका ई केवाईसी करवा लेता है तो हमें पैसा अकाउंट में मिलता है और एक व्यक्ति के साथ करने पर हमें प्रति व्यक्ति के हिसाब से 200 रूपये इस काम का मिल जाता है।

रिचार्ज करके पैसे कमाए

  • Google Pay app के द्वारा हम अपने या किसी दूसरे के फोन में रिचार्ज करके पैसे कमा सकते हैं।
  • Google Pay से बिजली के बिल या और कोई कार्य करते हैं तो आपको कैशबैक के रूप में पैसे दिया जाता है।
  • आपको Google Pay द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग करने पर भी डिस्काउंट य गिफ्ट के तौर पर अच्छा खासा पैसा मिल जाता है।
  • Google Pay पर रिचार्ज के द्वारे आप पैसे कमा सकते है।

promo codes से पैसे कमाए

आपको बता दे की अगर आप Google Pay चलते है तो आपको Google Pay के द्वारा प्रोमो कोड दिया जाता है और त्यौहार आते हैं तो Google Pay पर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए प्रोमो कोड डालने पर डिस्काउंट के तौर पर आपको पैसे दिए जाते है।

आपने तो देखा ही होंगे की Google Pay एप्लीकेशन पर प्रोमो कोड का ऑफर बहुत बार देखने को मिलता है इससे आप अच्छे खासे पैसे बचा सकते है।

Google Pay के जरिये आप अलग अलग कामो पर अलग अलग Refer Earn कर सकते है। जिससे आपको बहुत फयदा होता है। अगर आपको हमारी जानकारी अछि लगी हो तो आप भी इस Google Pay एप्लीकेशन क्र माध्यम से अच्छा खासा पैसा Earn कर सकते है।

और पढ़े- बड़ा बिजनेसमैन बनने के लिए पड़े ये बेस्ट किताबे!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं