IRCTC : रेलवे दे रहा भारत की खूबसूरत जगह घूमने का मौका, 5 रात और 6 दिन तक करें मजे!

IRCTC :

IRCTC  tour package : अगर आप भी सर्दियों में घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे है तो। आईआरसीटीसी (IRCTC) एक स्पेशल हॉलिडे पैकेज AMAZING ANDAMAN EX DELHI लेकर आया है जिसमें आप दिल्ली से अंडमान घूमने जा सकते हैं। इस पैकेज के तहत आप 5 रात और 6 दिन तक अंडमान (Andman tour package) में अपनी छुट्टियां मना सकते है।

आपके पास दिल्ली की सर्दी से निकलकर कुछ दिनों के लिए अंडमान को एक्सप्लोर करने का ये अच्छा मौका है। यह टूर (IRCTC Andman tour package 2023) पैकेज 12 दिसंबर 2023 और 15 जनवरी 2024 के लिए बुक कर सकते हैं।

कहां-कहां घूम सकेंगे

रिपोर्ट के मुताबिक, हॉलिडे पैकेज AMAZING ANDAMAN EX DELHI के तहत अंडमान में आप पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक, नील, नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप (रॉस द्वीप) रोज और नॉर्थ बे आईलैंड लोकेशन पर घूम सकेंगे। पैकेज के तहत आपका सफर दिल्ली से फ्लाइट के जरिये शुरू होगा। दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर के लिए फ्लाइट रवाना होगी।

आपके सफर दिल्ली में समाप्त होगा। इस पैकेज (IRCTC Andman tour package 2023) के तहत आईआरसीटीसी (IRCTC) की तरफ से लिए जाने वाले चार्ज में फ्लाइट का किराया, होटल, खाना, फेरी टिकट, ट्रैवल इंश्योरेंस और कैब सहित अन्य सुविधाएं शामिल होगी।

कॉस्ट और बुकिंग

आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस पैकेज के लिए प्रति व्यक्ति शुरुआती कॉस्ट 70990 रुपये देना होगा। इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की टूरिज्म पोर्टल https://www.irctctourism.com/ पर सकते हैं। इसके अलावा आप ऑफलाइन भी आईआरसीटीसी के ऑफिस काउंटर पर भी जाकर कर सकते हैं।

यहां ध्यान रहे कि अगर आपके साथ 0 से 2 साल तक का बच्चा है तो इसका किराया भी बुकिंग के समय कैश में जमा करना होगा। यह पैकेज सिंगल, डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में बुक किया जा सकता है। यह पैकेज 30 लोगों की बुकिंग के लिए है।

इसेभी पढ़िए – Flipkart को टक्कर देने आया Croma Tata Sale. सस्ते दाम में बिकने लगा Electronics सामान!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं