World Cup 2023 : Bangladesh vs Sri Lanka Match में मचा बवाल, एंजेलो मैथ्यूज को दिया गया Time-Out, अंपायर से भिड़े!

World Cup 2023 :

दोस्तों आज के World Cup मैच श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs BAN) के बीच मैच के दौरान श्रीलंका के जाने माने खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को time-out के तौर पर आउट करार दे दिया गया. दरअसल ,मैदान पर मैथ्यूज़ टुटा हेलमेट लेकर पहुंच गए थे.

जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट की ओर इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाकर दें, यह सिलसिला 3 मिनिट तक चलते रहा। जिसके बाद Angelo Mathews ने अम्पायर से बात की। अम्पायर बोलै की आप मैदान पर लेट से ही पहुंचे थे। और आप हेलमेट बदलने मेभी काफी समय लगाया जिसको लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ी परीशान हो गए थे।

जिसके बाद शाकिब अल हसन ने अंपायर से ‘time-out’ की अपील की तभी अंपायर ने बांग्लादेश के कप्तान की अपील को स्वीकार कर लिया और मैथ्यूज को आउट करार दे दिया. इस ‘time-out’ को लेकर Angelo Mathews काफी गुस्से में थे और अंपायर से बहस करते हुए भी नजर आए.

जब Angelo Mathews को आउट करार दे दिया गया तो श्रीलंकाई बल्लेबाज काफी गुस्से में दिखा और पवेलियन जाते समय हाथ में रखा अपना हेलमेट भी मैथ्यूज ने फेंक दिया. यह फैसला सुनकर उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था. इस तरह से मैथ्यूज आउट होकर पवेलियन लौटे।

इसेभी पढ़िए – विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर World Cup 2023 का भारत और South अफ्रीका के बीच तगड़ा मुकाबला!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं