Solar Powered LED Lights : दिवाली से पहले धड़ल्ले से बिक रही ये Solar LED लाइट, कीमत 500 से कम!

Solar Powered LED Lights :

जैसे की आपको पता है की दीवाली आते ही लोग अपने घरों को सजाने में लग जाते हैं. लाइटिंग भी दीवाली का एक अहम हिस्सा माना जाता है. अगर आप अपने घर को Atomatic Lights से सजाना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।

फ्लिपकार्ट पर ऐसी Motion Sensor वाली Atomatic Solar Powered Led Lights मिल रही हैं जो नॉर्मल एलइडी बल्ब की कीमत में हैं. आइए जानते हैं Solar Powered LED Lights के बारे में सभी जानकारी।

Product link – https://amzn.to/46LZPP7

ये लाइट्स कैसे काम करती हैं?

इन लाइट्स में एक मोशन सेंसर दिया जाता है जो किसी भी गति को महसूस करता है. जैसे ही कोई व्यक्ति लाइट के पास आता है, तो लाइट ऑन हो जाती है और जब व्यक्ति लाइट के पास से हट जाता है, तो लाइट ऑफ हो जाती है.

इन लाइट्स के फायदे

ये लाइट्स आपकी सुरक्षा के लिए भी अच्छी हैं. अगर आप रात में घर में अकेले हैं और आपको कोई दिक्कत हो जाए तो लाइट ऑन होने से आपको मदद मिल सकती है. और किसी बटन को दबाने की भी जरुरत नहीं होती है।

इन लाइट्स को लगाने के बाद आपको बिजली बिल की टेंशन लेने की भी जरूरत नहीं है. इसमें एक बैटरी मिलती है, जो इस पर लगे हुए Solar Panel की बदौलत अपने आप ही चार्ज होती रहती है।

Product link – https://amzn.to/46LZPP7

इन लाइट्स को कैसे खरीदें?

Amazon पर Motion Sensor वाली Atomatic Light की कई वैरायटी उपलब्ध हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी लाइट खरीद सकते हैं. लाइट खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर जाकर “Solar Powered Led Lights” सर्च करना होगा. 500 रुपये से कम कीमत में आपको यह लाइट आसानी से मिल जायेगा।

Product link – https://amzn.to/46LZPP7

इसेभी पढ़िए – नई Tata Nexon EV मिलेगी इस दिवाली कम कीमत पर और EMI प्लान पर!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं