New Car Launch : 3.50 लाख की कीमत में आई सबसे धांसू कार, 8kmpl माइलेज के साथ सस्ते बजट में बेहतर!

New Car Launch :

सबसे कम बजट में suzuki कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में अपनी नई कारों को लॉन्च करने में लग चुकी है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक suzuki ने suzuki Alto 800 को लॉन्च कर दिया है।

जो अपने आधुनिक फीचर्स और अपने लग्जरी इंटीरियर के चलते मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है जिसमें कंपनी द्वारा काफी लग्जरी डिजाइन और बेहतरीन फ्रंट डिजाइन देखने को मिलता है जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प है।

Maruti Alto 800 की कीमत काफी कम

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में suzuki कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक सेगमेंट वाली अपनी Maruti Alto 800 को 3.50 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है। ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प है जो सीएनजी सेगमेंट और पेट्रोल वेरिएंट में आपको देखने को मिलती है।

Maruti Alto 800 के बेहतरीन फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Maruti Alto 800 में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते है।

वही सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको सेगमेंट में सबसे बेस्ट मनी जाने वाले Maruti Alto 800 में रिवर्स पार्किंग सेंसर, ड्राइवर, फ्रंट सह-यात्री एयरबैग, स्पीड अलर्ट सिस्टम, दोनों सामने बैठने वालों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर, साथ ही एबीएस और ईबीडी शामिल हैं।

Maruti Alto 800 का पावरट्रेंन

पावरट्रेन विकल्प की यदि बात करें तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली 800 सीसी इंजन वाली Maruti Alto 800 मैं काफी बेहतर पावर के साथ देखने को मिल जाएगी। इसी पावरफुल इंजन की मदद से लगभग 38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट करने में सक्षम बन जाती है।

इसेभी पढ़िए – 7 लाख की ये गाड़ी पूरे करेगी आपके सारे ख्वाब!

अक्षय खन्ना की 7 प्रतिष्ठित फिल्में 7 फिल्में जिन्होंने सिद्धार्थ को महान बनाया उर्मीला मातोंडकर द्वारा 7 उत्कृष्ट प्रदर्शन अदिति राव हैदरी द्वारा निभाई गई 7 प्रतिष्ठित भूमिकाएँ सार्थक- देव आनंद द्वारा निभाई गई 7 याद रखने लायक भूमिकाएं