CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

7 बढ़िया नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज टू बिंग

CREDIT : GOOGLE

यह एक ड्रामा सीरीज़ है, जो एक गेम डेवलपर नादिया पर आधारित है, जो बार-बार मरती है और टाइम लूप में एक ही रात को दोबारा जीती है। वह इसे सुलझाने की कोशिश करती है, और उसे अतीत की अनसुलझी चीजों की ओर ले जाती है।

रूसी गुड़िया

CREDIT : GOOGLE

यह कॉमेडी ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसका निर्देशन और लेखन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है। 80 के दशक के दौरान लखनऊ में स्थापित, यह शो ऐसे व्यक्तियों के एक समूह का अनुसरण करता है जो प्यार, राजनीति और दोस्ती पर विचार कर रहे हैं।

ताज महल 1989

CREDIT : GOOGLE

यह एक रहस्यमयी बीमारी के बारे में एक उत्तरजीविता नाटक है जो अंडमान और निकोबार द्वीप समूह को अपनी चपेट में ले लेती है। बीमारी से लड़ने की बेताब कोशिश में, हम इलाज खोजने की होड़ में व्यक्तियों के जीवन को आपस में जुड़ते हुए देखते हैं

काला पानी

CREDIT : GOOGLE

यह एक रोमांस ड्रामा सीरीज़ है, जो वर्षों से एम्मा मॉर्ले और डेक्सटर मेयू के संबंधों पर आधारित है। वे अपने स्नातक स्तर की पढ़ाई की रात को मिलते हैं और तब से एक-दूसरे को अपने जीवन के बारे में जानते हैं।

एक दिन

CREDIT : GOOGLE

यह 1984 में भोपाल में एक रासायनिक कंपनी में जहरीली गैस रिसाव की घटना के बारे में एक ऐतिहासिक नाटक लघु श्रृंखला है। यह शो घटना के दौरान कई लोगों की जान बचाने के लिए रेलवे कर्मचारियों द्वारा किए गए प्रयासों का दस्तावेजीकरण करता है।

रेलवे पुरुष

CREDIT : GOOGLE

यह एक कॉमेडी ड्रामा लघु श्रृंखला है, जो दो अजनबियों के बीच झगड़े पर आधारित है जो एक रोड रेज की घटना में शामिल हो जाते हैं और उसके बाद से उनकी दुश्मनी बढ़ जाती है।

BEEF

CREDIT : GOOGLE

यह एक ड्रामा सीरीज़ है जो एडी नाम के एक बेटे पर आधारित है, जिसे पारिवारिक संपत्ति विरासत में मिलती है और उसे पता चलता है कि यह एक विशाल खरपतवार साम्राज्य में उलझी हुई है। वह अपने घर की सुरक्षा करने की कोशिश करते हुए भी इस स्थिति से निपटता है।

द जेंटलमेन

CREDIT : GOOGLE

इस हफ्ते देखने के लिए 7 साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्में