CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

धर्मा प्रोडक्शंस की 7 शानदार फिल्में

CREDIT : GOOGLE

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित, एक मरते हुए आदमी (शाहरुख खान) की दिल छू लेने वाली कहानी, जो अपने दो दोस्तों (सैफ अली खान और प्रीति जिंटा) को एकजुट करता है, संभवतः हाल के समय के सर्वश्रेष्ठ स्क्रीन रोमांस में से एक है।

कल हो ना हो (2003)

CREDIT : GOOGLE

9/11 के बाद अमेरिका में मुस्लिम अनुभव की इस विनाशकारी कहानी में एक ऑटिस्टिक व्यक्ति (शाहरुख खान) अपने बेटे और उसकी पहचान के लिए न्याय की तलाश में यात्रा पर निकलता है।

माई नेम इज खान (2010)

CREDIT : GOOGLE

करण मल्होत्रा ने 1990 की मुकुल एस. आनंद की फिल्म को दोबारा देखा और एक ज़ोरदार, आमने-सामने, भावनात्मक प्रतिशोध की गाथा तैयार की जो शुरू से अंत तक मनोरंजक थी।

अग्निपथ (2012)

CREDIT : GOOGLE

दोस्ती और जिंदगी के ट्विस्ट के साथ अयान मुखर्जी की रोमांटिक कॉमेडी उस समय एक सांस्कृतिक महानायक बन गई, क्योंकि यह दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री से प्रेरित थी।

यह जवानी है दीवानी (2013)

CREDIT : GOOGLE

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में सांस्कृतिक सीमाओं को पार करने वाले समकालीन रोमांस में गंभीर और प्रकाश के बीच सही संतुलन पाया गया।

2 स्टेट्स (2014)

CREDIT : GOOGLE

शकुन बत्रा ने प्रेम, हानि और चोट की इस कहानी के माध्यम से एक सामान्य भारतीय परिवार में झाँककर देखा, यह सब पात्रों के अपने मांस और खून के सौजन्य से।

कपूर एंड संस (2016)

CREDIT : GOOGLE

मेघना गुलज़ार ने दुश्मन के इलाके में अंतरंग स्थिति में एक युवा जासूस की इस कहानी को निर्देशित किया है, और कैसे वह अपने देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा देती है।

राजी (2018)

CREDIT : GOOGLE

7 फ़िल्में जिन्होंने इरफ़ान खान को महान बनाया