CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ फिल्में

CREDIT : GOOGLE

पुअर थिंग्स (2023) डिज़्नी+हॉटस्टार

यह योर्गोस लैंथिमोस द्वारा निर्देशित फिल्म है, जो अलास्डेयर ग्रे के उपन्यास पर आधारित है। कहानी विक्टोरियन लंदन की एक युवा महिला बेला बैक्सटर के बारे में है, जो मस्तिष्क प्रत्यारोपण के माध्यम से पुनर्जीवित हो जाती है और आत्म-खोज के मार्ग पर चल पड़ती है।

CREDIT : GOOGLE

द मेनू (2022) - डिज़्नी+हॉटस्टार

यह फिल्म मार्क मायलॉड द्वारा निर्देशित है, जो एक खाने-पीने के शौकीन व्यक्ति और उसकी डेट पर आधारित है, जो एक विशेष रेस्तरां में खाना खाने के लिए एक दूरदराज के द्वीप की यात्रा करते हैं। शेफ ने एक भव्य मेनू तैयार किया है लेकिन पूरे भोजन में चौंकाने वाले आश्चर्य प्रकट किए हैं।

CREDIT : GOOGLE

मस्त में रहने का (2023) - प्राइम वीडियो

विजय मौर्य द्वारा निर्देशित यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। कथानक एक सेवानिवृत्त विधवा कामथ और एक जिंदादिल महिला श्रीमती हांडा के बीच अप्रत्याशित दोस्ती की कहानी है, क्योंकि वे दोनों अंततः एक डकैती का शिकार हो जाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

मेस्ट्रो (2023) - नेटफ्लिक्स

ब्रैडली कूपर द्वारा निर्देशित यह एक बायोग्राफिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। कथानक संगीतकार लियोनार्ड बर्नस्टीन और उनकी पत्नी फ़ेलिशिया मोंटेलेग्रे के बीच वर्षों के संबंधों पर केंद्रित है।

CREDIT : GOOGLE

अमेरिकन फिक्शन (2023) प्राइम वीडियो

यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे कॉर्ड जेफरसन ने लिखा और निर्देशित किया है। कथानक एक निराश उपन्यासकार-प्रोफेसर का अनुसरण करता है जो व्यंग्य लिखता है, जिसे गलती से गंभीर साहित्य समझ लिया जाता है और उच्च बिक्री और आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ प्रकाशित किया जाता है।

CREDIT : GOOGLE

गुलमोहर (2023) - डिज़्नी+हॉटस्टार

यह एक ड्रामा फिल्म है जिसे राहुल वी. चित्तेला ने लिखा और निर्देशित किया है। कहानी बत्रा परिवार की है, जो कई वर्षों के बाद अपने पारिवारिक घर से बाहर जा रहे हैं। यह प्रक्रिया बहुत सारे रहस्यों और असुरक्षाओं को उजागर करती है।

CREDIT : GOOGLE

मेरी क्रिसमस (2024) - नेटफ्लिक्स

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। कहानी दो अजनबियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर मिलते हैं, लेकिन एक-दूसरे को जानने और जुड़ने की एक रात भाग्य के अप्रत्याशित मोड़ में बदल जाती है।

CREDIT : GOOGLE

महिला पात्रों के 7 शक्तिशाली संवाद