CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

7 अभिनेता जिन्होंने अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई

CREDIT : GOOGLE

अरुण खन्ना पाकिस्तानी राज्य को निराश करने के लिए कई हद तक जाते हैं, एक क्षण में एक भारतीय सेना अधिकारी, दूसरे क्षण में एक कट्टरपंथी परमाणु वैज्ञानिक जो भारत पर हमला करने की साजिश में शामिल हो जाता है।

सनी देओल - द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई (2003)

CREDIT : GOOGLE

शुरुआत से ही, विनोद अलग-अलग लोगों के रूप में पेश आते हैं, आईएसआई प्रतिष्ठान में एक इलेक्ट्रीशियन से लेकर आपराधिक मास्टरमाइंडों के साथ मिलकर फ्लाइट पर्सर तक, अंत में दिन बचाने वाले कूल जासूस का अवतार लेने तक।

सैफ अली खान - एजेंट विनोद (2012)

CREDIT : GOOGLE

वली खान लंबे समय से पाकिस्तान में भारतीय खुफिया विभाग का स्लीपर एजेंट रहा है, जो केवल गोल्डमैन की निगरानी करता था और कुछ और नहीं करता था। उसने देश में एक विश्वसनीय जीवन का निर्माण किया है, और यह सब तब ध्वस्त हो जाता है जब उसके मालिक गोल्डमैन का अपहरण करने का निर्णय लेते हैं।

इरफ़ान - डी-डे (2013)

CREDIT : GOOGLE

मेजर विक्रम सिंह को युद्धग्रस्त श्रीलंका भेजा जाता है और वे वहां सादे कपड़ों में शांति कायम करने और खतरनाक एलटीएफ को निरस्त्र करने के लिए काम करते हैं।

जॉन अब्राहम - मद्रास कैफे (2013)

CREDIT : GOOGLE

सहमत खान को एक एजेंट के रूप में पेश किया जाता है, जिसे पाकिस्तानी सैन्य परिवार में शादी करनी होती है और 1971 के युद्ध से पहले जो भी जानकारी हासिल होती है, उसे साझा करना होता है।

आलिया भट्ट - राजी (2018)

CREDIT : GOOGLE

अमनदीप सिंह कुछ समय के लिए पाकिस्तान में तैनात थे, जब उन्हें कहुटा नामक शहर में कुछ होने की खबर मिलती है, और फिर वह पाकिस्तान के परमाणु कार्यक्रम को उजागर करने के लिए काम पर लग जाते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा - मिशन मजनू (2023)

CREDIT : GOOGLE

एक घायल पत्नी और प्रतिशोधी माँ के रूप में, चारू अपने पति, एक जासूस जो गद्दार बन गया है, को बाहर निकालने के लिए एक तार्किक विकल्प चुनती है, और वह मिशन को पूरा करने के लिए गुप्त रूप से चली जाती है।

वामिका गब्बी - खुफिया (2023)

CREDIT : GOOGLE

अभिनेत्रियाँ जिन्होंने तीनों खानों के साथ काम किया है