CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, हॉटस्टार और अधिक ओटीटी पर देखने के लिए शीर्ष 6 आगामी तेलुगु फिल्में

CREDIT : GOOGLE

फिल्म प्रेमियों के लिए मार्च 2024 का दूसरा महीना काफी व्यस्त रहेगा क्योंकि कई बेहतरीन तेलुगु भाषा की फिल्में ओटीटी पर उपलब्ध होंगी।

CREDIT : GOOGLE

अहा वीडियो, अमेज़ॅन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज़नी + हॉटस्टार और अन्य सहित कई बड़ी स्ट्रीमिंग सेवाएं कुछ ऐसा रिलीज़ करने के लिए तैयार हो रही हैं जो आपकी प्राथमिकताओं के अनुरूप होगा।

CREDIT : GOOGLE

अब्राहम ओज़लर अब्राहम त्रिचुर (एसीपी त्रिचुर) नामक एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की यात्रा का वर्णन करते हैं, जो एक खतरनाक सीरियल किलर का पता लगाने का कार्य स्वीकार करता है।

CREDIT : GOOGLE

लाल सलाम दो धार्मिक रूप से विविध क्रिकेट प्रतिद्वंद्वियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहले टीम के साथी थे, लेकिन क्षेत्र में अंतर-सांप्रदायिक संघर्ष के परिणामस्वरूप प्रतिस्पर्धी बन गए।

CREDIT : GOOGLE

एक गुप्त लक्ष्य के साथ, सुबन्दर राव मिरयालामेट्टा के अलग-थलग शहर की यात्रा करते हैं। अपनी असली पहचान को गुप्त रखने के लिए वह सुंदरम मास्टर फिल्म में एक अंग्रेजी शिक्षक के रूप में प्रस्तुत होता है।

CREDIT : GOOGLE

एम चेस्टहुन्नव में मुख्य पात्र साई है, जो हाल ही में बीटेक स्नातक है, जो लक्ष्यहीन है और अपना समय लक्ष्यहीन रूप से सड़कों पर घूमने में बिताता है।

CREDIT : GOOGLE

ऑपरेशन वेलेंटाइन कथित तौर पर कुख्यात पुलवामा आतंकवादी घटना पर आधारित है, जो 14 फरवरी, 2019, वेलेंटाइन डे पर हुआ था।

CREDIT : GOOGLE

प्रेमलु में सचिन की कहानी बताई गई है, जिसे उसकी प्रेमिका अंजलि ने बेरहमी से अस्वीकार कर दिया था क्योंकि वह पहले से ही किसी और से प्यार करती थी।

CREDIT : GOOGLE

2024 में देखने के लिए शीर्ष 10 ओटीटी फिल्में