CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

गिल्ली टू बद्री, तेलुगु फिल्मों के 7 तमिल रीमेक

CREDIT : GOOGLE

वाणम- अलग-अलग स्थानों पर रहने वाले पांच लोगों का जीवन एक मोड़ पर आता है, जिसके परिणामस्वरूप उनके व्यक्तित्व और उद्देश्य बदल जाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

सिरुथाई- एक छोटे अपराधी की मुलाकात एक छोटी लड़की से होती है जो दावा करती है कि वह उसकी बेटी है और उसे अपने असली पिता के जूते पहनने हैं, जिसका ठगों द्वारा पीछा किया जा रहा है।

CREDIT : GOOGLE

मझाई- अर्जुन, एक बेरोजगार युवा, और देवा, एक शक्तिशाली डॉन, एक रेलवे स्टेशन पर उसी बरसात के दिन, एक मध्यमवर्गीय सुंदरी शैलजा से प्यार में पड़ जाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

कुट्टी- एक दयालु युवक कुट्टी को गीता से प्यार हो जाता है, लेकिन वह उसकी भावनाओं का जवाब नहीं देती है। यह एहसास होने के बाद भी कि वह अपने कॉलेज के दोस्त अर्जुन से प्यार करती है, वह उससे प्यार करता रहता है।

CREDIT : GOOGLE

इनिधु इनिधु- कथानक दोस्तों के एक विशाल समूह के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक इंजीनियरिंग कॉलेज में नए हैं। जब वे कॉलेज जीवन के वर्षों में शानदार समय बिताते हैं तो उनमें से अधिकांश जोड़ियों में समाप्त होते हैं।

CREDIT : GOOGLE

घिल्ली- वेलु, एक महत्वाकांक्षी कबड्डी खिलाड़ी, एक क्षेत्रीय कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मदुरै की यात्रा करता है, जहां वह धनलक्ष्मी को मुथुपंडी से बचाता है, जो एक मजबूत व्यक्ति है जो उसकी इच्छा के विरुद्ध उससे शादी करने का इरादा रखता है।

CREDIT : GOOGLE

बद्री- जब एक किकबॉक्सर पर उसके विरोधियों द्वारा हमला किया जाता है और वह अपाहिज हो जाता है, तो उसका भाई किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप जीतने के अपने सपने को हासिल करने के लिए निकल पड़ता है।

CREDIT : GOOGLE

खुशी तो जलसा 7 पावरफुल परफॉर्मेंस बाय पवन कल्याण