CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

लाइगर तो अर्जुन रेड्डी 7 थ्रिलर फिल्में

CREDIT : GOOGLE

विश्व प्रसिद्ध प्रेमी चार अलग-अलग प्रेम कहानियों का एक संग्रह सीनैया और सुवर्णा एक छोटे से गांव में एक मध्यम वर्ग के जोड़े गौतम ए यूथ रोमांस इन पेरिस विद इजा यूनियन लीडर श्रीनू इन लव विद हिज बॉस लेडी एंड ए फर्स्ट कॉलेज रोमांस

CREDIT : GOOGLE

टैक्सीवाला- शिव, एक नौकरी तलाशने वाला, खुद को एक कैब ड्राइवर के रूप में समाप्त करता है, लेकिन उसे पता चलता है कि उसकी यात्रा किसी भी उम्मीद से कहीं अधिक है।

CREDIT : GOOGLE

पेली चूपुलु- एक महत्वाकांक्षी व्यवसायी महिला और एक खुशमिजाज लड़का एक अरेंज मैरिज ब्लाइंड डेट पर मिलते हैं, लेकिन अंततः एक साथ मिलकर अपना खुद का फूड ट्रक लॉन्च करते हैं।

CREDIT : GOOGLE

लाइगर- लाइगर एक एमएमए फाइटर है जो कड़ी मेहनत करता है और एक उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए रैंकों में आगे बढ़ता है: अपने आदर्श, विश्व-प्रसिद्ध एमएमए फाइटर मार्क एंडरसन की तरह लड़ना, और उसकी नज़र में आना।

CREDIT : GOOGLE

गीता गोविंदम- एक निर्दोष युवा व्याख्याता को एक महिला द्वारा गलत समझा जाता है और उससे घृणा की जाती है, जो उसके जीजा की छोटी बहन भी होती है। अंततः उनके मतभेद ख़त्म हो जाते हैं और वे प्यार में पड़ जाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

अर्जुन रेड्डी- अर्जुन रेड्डी, एक गुस्सैल घरेलू सर्जन, अपने प्यार को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर होने के बाद ड्रग्स और शराब का आदी हो जाता है।

CREDIT : GOOGLE

डियर कॉमरेड- एक भावुक छात्र संघ नेता एक राज्य-स्तरीय क्रिकेटर के प्यार में पड़ जाता है, लेकिन उसके क्रोध प्रबंधन के मुद्दे और हिंसक प्रवृत्ति उनके रोमांस को खत्म करने की धमकी देती है।

CREDIT : GOOGLE

प्रेमलु से लेकर मंजुम्मेल बॉयज़ तक, 5 मलयालम फ़िल्में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेंगी