CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

बख्शक से गुंटूर करम: ओटीटी पर देखने के लिए 10 रोमांचक फिल्में

CREDIT : GOOGLE

अपग्रेडेड- जब एना को बिजनेस ट्रिप पर प्रथम श्रेणी में अपग्रेड किया जाता है, तो उसकी मुलाकात विल से होती है, जो गलती से उसे उसका बॉस क्लेयर समझ लेता है। एक सफेद झूठ घटनाओं, रोमांस और अवसरों की एक शानदार श्रृंखला को जन्म देता है जब तक कि उसका धोखा उजागर नहीं हो जाता।

CREDIT : GOOGLE

द नन 2- साल 1956 में एक पादरी को मौत की सजा दी गई थी, इस घटना के बाद बुराई फैल गई थी। दुनिया भर में जबरदस्त सफलता की अगली कड़ी में सिस्टर आइरीन का फिर से दुष्ट नन वालक से सामना होता है।

CREDIT : GOOGLE

मार्वल्स- कैरोल डैनवर्स की प्रतिभाएं कमला खान और मोनिका रामब्यू की प्रतिभाओं के साथ जुड़ जाती हैं, जिससे उन्हें ब्रह्मांड को बचाने के लिए एक साथ काम करना पड़ता है।

CREDIT : GOOGLE

खिचड़ी 2 जब एक खुफिया एजेंट को पता चलता है कि प्रफुल्ल के सम्राट जैसा दिखता है पंथुकिस्तान वह पारेख परिवार की  सहायता चाहता है ताकि प्रफुल्ल को राजा के पद तक बढ़ाया जा सके और अपनी प्रजा को बचाया जा सके

CREDIT : GOOGLE

लांत्रानी- छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों के कई खंड जहां लोग शहर में जीवित रहने के लिए चरम सीमा तक जाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

गुंटूर करम - गुंटूर करम का अनुसरण करता है, जो 'रमना' नाम के एक व्यक्ति और उसकी मां की कहानी है, कैसे उसने उसे छोड़ दिया, और कैसे रमण ने अपनी मां को अपने परिवार में वापस लाने के लिए संघर्ष किया।

CREDIT : GOOGLE

कैप्टन मिलर - 1930 और 1940 के दशक के दौरान ब्रिटिश भारत में स्थापित, कहानी मिलर नामक एक डाकू की है जो क्रूर लूटपाट, डकैती और हमलों में संलग्न है।

CREDIT : GOOGLE

एक हत्यारा विरोधाभास- जब एक अनजाने में हुई हत्या से दूसरी हत्या हो जाती है, तो एक साधारण युवा खुद को एक चालाक जांचकर्ता के साथ कभी न खत्म होने वाले चूहे-बिल्ली के खेल में पाता है

CREDIT : GOOGLE

भक्षक- कहानी एक महिला की न्याय की इच्छा और एक भयानक कृत्य को सामने लाने की उसकी दृढ़ता के इर्द-गिर्द घूमती है।

CREDIT : GOOGLE

आर्या सीज़न 3- जब उसकी दुनिया उलट जाती है, तो आर्या वही बन जाती है जिससे वह घृणा करती है। आर्या अपने परिवार की रक्षा के लिए चरम सीमा तक चली जाती है।

CREDIT : GOOGLE

डॉन टू ज़ंजीर: प्राण की 7 प्रतिष्ठित फ़िल्में