CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

दक्षिण से मनोरंजन समाचार (मार्च 3 - 13)

CREDIT : GOOGLE

प्रभास की कल्कि 2898 ईस्वी का कैरेक्टर पोस्टर जारी (तेलुगु)

कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने आज मुख्य अभिनेता प्रभास का चरित्र पोस्टर जारी किया। भविष्य की दुनिया में स्थापित, प्रभास कथित तौर पर भगवान विष्णु के दसवें अवतार, कल्कि के परिवर्तित अहंकार, भैरव की भूमिका निभाते हैं।

CREDIT : GOOGLE

धनुष-शेखर कम्मुला की अगली फिल्म को मिला शीर्षक (तेलुगु)

निर्देशक शेखर कम्मुला के साथ अभिनेता धनुष की अगली फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया है। सर की सफलता के बाद धनुष अपनी अगली तेलुगु फिल्म में शामिल हो गए, जिसका नाम कुबेर है।

CREDIT : GOOGLE

मंजुम्मेल बॉयज़ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया (मलयालम)

सनसनीखेज सर्वाइवल ड्रामा मंजुम्मेल बॉयज़ को देश भर से प्यार मिल रहा है। निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म कथित तौर पर यह उपलब्धि हासिल करने वाली सबसे तेज मलयालम फिल्म है।

CREDIT : GOOGLE

शरण की अवतार पुरुष 2 को रिलीज की तारीख मिल गई (कन्नड़)

निर्देशक सुनी ने हाल ही में अपनी रोमांटिक कॉमेडी ओन्डू सरला प्रेमा काथे रिलीज देखी जो सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। फिल्म निर्माता ने घोषणा की कि शरण स्टारर अवतार पुरुष - 2 22 मार्च को रिलीज होगी।

CREDIT : GOOGLE

ममूटी का ब्रमायुगम को मिली ओटीटी रिलीज़ डेट (मलयालम)

ममूटी की लोक-हॉरर ब्रमायुगम इस साल की शुरुआत में बेहद सकारात्मक समीक्षा के साथ रिलीज़ हुई थी और व्यावसायिक रूप से सफल रही थी। निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 15 मार्च को SonyLiv पर अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

CREDIT : GOOGLE

तमिलनाडु राज्य पुरस्कार 2015 के विजेताओं की घोषणा (तमिल)

सात साल के लंबे अंतराल के बाद, 2015 के लिए तमिलनाडु राज्य पुरस्कारों की घोषणा की गई। इरुधि सुत्रु, थानी ओरुवन और 36 वायथिनिले जैसी फिल्मों ने प्रतिष्ठित श्रेणियों में जीत हासिल करते हुए बड़े पुरस्कार जीते।

CREDIT : GOOGLE

आरआरआर से लियो तक, दक्षिण भारतीय फिल्में जिन्हें आप देखना मिस नहीं कर सकते