CREDIT : GOOGLE

ABHISHEK PAL

आईएमडीबी के अनुसार, ओटीटी पर 7 सबसे खराब फिल्में

CREDIT : GOOGLE

1. सड़क 2 - डिज़्नी+हॉटस्टार IMDb रेटिंग -1.2

"सड़क 2" को अपने असंबद्ध कथानक और कमजोर निष्पादन के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसने सबसे कम आईएमडीबी रेटिंग में से एक हासिल की, जो मूल के प्रशंसकों के लिए निराशा का संकेत था।

CREDIT : GOOGLE

2. राम गोपाल वर्मा की आग - डिज़्नी+हॉटस्टार | आईएमडीबी रेटिंग- 1.4

एक रीमेक गड़बड़ा गया, "राम गोपाल वर्मा की आग" अपने प्रतिष्ठित पूर्ववर्ती के सार को पकड़ने में विफल रही, इसकी खराब दिशा और सुसंगतता की कमी के कारण व्यापक उपहास हुआ।

CREDIT : GOOGLE

3. हिम्मतवाला - नेटफ्लिक्स | आईएमडीबी रेटिंग- 1.7

उच्च उम्मीदों के बावजूद, "हिम्मतवाला" अपनी पुरानी कहानी और अति-शीर्ष प्रदर्शन के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, जिसके परिणामस्वरूप कमजोर स्वागत हुआ और आईएमडीबी रेटिंग कम हो गई।

CREDIT : GOOGLE

4. हमशक्ल - डिज़्नी+हॉटस्टार | आईएमडीबी रेटिंग1.7

"हमशकल्स" अपने निरर्थक हास्य और व्यंग्य-योग्य क्षणों के साथ लड़खड़ा गया, इसकी खराब स्क्रिप्ट और अत्यधिक थप्पड़ के लिए आलोचना हुई, जो इसकी कम आईएमडीबी रेटिंग में परिलक्षित हुई।

CREDIT : GOOGLE

5. लाइगर - एमएक्स प्लेयर | आईएमडीबी रेटिंग- 2.7

प्रत्याशा के बावजूद, "लाइगर" प्रदर्शन करने में विफल रही, असंबद्ध कथा और कमजोर प्रदर्शन ने इसकी कम आईएमडीबी रेटिंग में योगदान दिया, जिससे दर्शक इसके निष्पादन से अभिभूत हो गए।

CREDIT : GOOGLE

6. जानी दुश्मन - प्राइम वीडियो | आईएमडीबी रेटिंग- 2.7

"जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी" को अपने जटिल कथानक और अत्यधिक मेलोड्रामा के कारण अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप निराशाजनक स्वागत हुआ और आईएमडीबी रेटिंग कम हो गई।

CREDIT : GOOGLE

7. गुंडे (2014) - प्राइम वीडियो | आईएमडीबी रेटिंग- 2.7

"गुंडे" को मौलिकता की कमी और घिसी-पिटी बातों पर निर्भरता के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, सितारों से भरे कलाकारों के बावजूद यह अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करने में विफल रही, जिसके कारण आईएमडीबी रेटिंग कम हो गई और दर्शकों में निराशा हुई।

CREDIT : GOOGLE

शैतान मूवी रिव्यू