टाटा सफारी स्टॉर्म एक नए क्लासिक अवतार के साथ वापसी कर रही है !

Image Credit : Motor Beam

टाटा सफारी स्टॉर्म एक नए क्लासिक अवतार के साथ वापसी कर रही है। आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी? यह कई ओजी सफारी प्रशंसकों (मेरे सहित) और कई एसयूवी प्रेमियों के लिए एक सपना सच होने जैसा होगा!

कल्पना करें कि एक दिन जागकर समाचार देखें:

फ्रंट प्रोफाइल में विशिष्ट स्टॉर्म बैजिंग के साथ एक संशोधित ग्रिल डिज़ाइन मिलता है। यह दोहरी एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स के साथ आता है जो स्मोक आउट हैं। बम्पर टाटा मोटर्स द्वारा पेश की जा रही नवीनतम एसयूवी से प्रेरित दिखता है। इसमें एलईडी फॉग लैंप भी इंटीग्रेटेड हैं।

साइड प्रोफाइल पर आपको फ्रंट फेंडर पर क्लासिक बैजिंग दिखाई देगी। मिश्र धातु के पहिये बड़े दिखते हैं और नए युग की सफारी से डिजाइन प्रेरणा लेते हैं। इसमें काले रंग के कॉन्ट्रास्टिंग ORVMs और दरवाज़े के हैंडल हैं। रियर प्रोफ़ाइल कमोबेश एक जैसी ही दिखती है लेकिन इसे ताज़ा दिखाने के लिए इसमें एलईडी टेल लाइटें जुड़ी हुई हैं। 

इंटीरियर को प्रस्तुत नहीं किया गया है, लेकिन अगर हम आज की पीढ़ी की कारों के लिए आदर्श सेटअप की कल्पना करते हैं तो इसमें 10.25-इंच डिजिटल क्लस्टर के साथ एक बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होना चाहिए। इसे रेंज रोवर से प्रेरित एक प्रीमियम डैशबोर्ड के साथ पेश किया जाना चाहिए और इसमें हवादार सीटें, वायरलेस चार्जर, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो आदि जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए। 

टाटा सफारी स्टॉर्म 2.2-लीटर वेरिकोर 400 डीजल इंजन के साथ आया था जो 156 पीएस और 400 एनएम टॉर्क पैदा करता था। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया था और यह 4×2 और 4×4 दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध था। 

क्या आप चाहते हैं कि टाटा मोटर्स इस प्रतिष्ठित एसयूवी को वापस लाए?  तो निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे