Flipkart AC Offers: Air Condition के दाम में बम्पर छूट

जैसे आप को पता है की गर्मी का मौसम आगया है। लोग गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक बार फिर से कूलर, पंखे को का सहारा लेंगे। 

लेकिन जब ज्यादा गर्मी के दिन हो तो एयर कंडीशनर ही राहत देता है। अगर आप इस गर्मी एक नया एयर कंडीशनर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। 

आपको बता दें कि अभी ऑफ सीजन में एयर कंडीशनर पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन जैसी गर्मी सीजन आगे बढ़ेगा वैसे ही एसी के दाम भी तेजी से बढ़ेंगे। 

Flipkart अभी महंगे Ac को डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में सेल कर रहा है। आपको आपको कुछ तगड़े ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानने के लिए अंत तक पढ़िए। 

Panasonic के इस 7 इन 1 कनवर्टेबल एसी को आप अभी रीजनेबल प्राइस में खरीद सकते हैं। इस एसी की कीमत वैसे तो 55,400 रुपये है लेकिन अभी इस पर 35 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Panasonic Convertible 7-in-1 AC 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आता है। यह एक 3 Star BEE Rating एसी है इलिए इसमें बिजली की खपत भी बेहद कम होने वाली है। फ्लिपकार्ट इसे ईएमआई पर भी खरीदने का ऑप्शन दे रहा है ।

अगर आप को Lloyd brand को पसंद करते हैं तो आप इस मॉडल की तरफ जा सकते हैं। वैसे तो यह एसी 62,990 रुपये में आता है लेकिन ऑफर सीजन पर इस मॉडल में 44 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

गर्मी आने से पहले AC को ऐसे करें रेडी, मिलेगी ठंडी हवा